Friday , September 22 2017
Breaking News
Home / Breaking News / आबकारी विभाग के डिप्टी कमिश्नर पर लगा जमीन कब्जाने का आरोप⁠⁠⁠⁠

आबकारी विभाग के डिप्टी कमिश्नर पर लगा जमीन कब्जाने का आरोप⁠⁠⁠⁠

गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां पुलिस और प्रशासन ने पीड़ित और जमीन के मालिक के खिलाफ ही भूमाफिया और गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही कर दी दरअसल पूरा मामला इस प्रकार है की पृथ्वी नाम के युवक की 4 बीघा जमीन विजय नगर इलाके में है।

पृथ्वी का आरोप है कि डिप्टी कमिश्नर आपकारी PS कनाडे ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया साथ ही फर्जी तरीके से उस जमीन पर अपना दावा भी ठोका इस मामले में पृथ्वी ने डीएम गाजियाबाद से कई बार गुहार लगाई आपको बता दें कि डीएम ने इस मामले में एक पैनल बिठाया और इस जमीन की जांच कराई कि आखिर यह जमीन है डीएम के पैनल ने रिपोर्ट दी कि यह जमीन पीड़ित पृथ्वी की है या नहीं डीएम की जांच रिपोर्ट में साफ है कि पीड़ित पृथ्वी की जमीन है।

अब आपको बताते हैं एक हैरान कर देने वाली चूूकी मामला डिप्टी कमिश्नर से जुड़ा हुआ है तो शुरु से ही इस मामले में प्रशासन दबाव में था और इसी दबाओ और रसूख के चलते पुलिस प्रशासन ने पृथ्वी के खिलाफ उलटे भू-माफिया और गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही कर दी साथ ही इस मामले में पृथ्वी ने गाजियाबाद कोर्ट के जरिए एक FIR कराई। जिसमें डिप्टी कमिश्नर की पत्नी और उसके रिश्तेदारों को आरोपी बनाया इस मामले में भी पुलिस दबाव में नजर आई और उसने डिप्टी कमिश्नर का दबाव मानते हुए इस मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी।

फिलहाल पीड़ित मुख्यमंत्री की शरण में जाने की बात कर रहे हैं उनका कहना है कि जिस गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही डिप्टी कमिश्नर और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ होनी चाहिए थी उसी कार्यवाही को दबाव के चलते उल्टे उन्हीं पर कर दिया गया है ऐसे में पुलिस की भूमिका कहीं ना कहीं संदेश नजर आती है वही इस मामले में आपकारी डिप्टी कमिश्नर का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप गलत हैं और जमीन उनकी है।

ये भी पढ़े

हावडा-इलाहाबाद सिटी की बिगड़ी चाल, चली 5:23 घंटे लेट

Share this on WhatsAppगहमर।(रामबिलास यादव) स्थानीय स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में हावडा व इलाहाबाद …

error: Content is protected !!