Thursday , June 21 2018
Breaking News
Home / Breaking News /  प्यार में पड़ कर लड़की बनकर 3 साल लिव-इन में रहा ये शख्स, आखिर में मिला ‘धोखा’

 प्यार में पड़ कर लड़की बनकर 3 साल लिव-इन में रहा ये शख्स, आखिर में मिला ‘धोखा’

आगरा में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया हैं. एक समलैंगिक युवक दूसरे लड़के के प्यार में पड़कर लड़की बन गया. तीन साल तक उसके साथ लि‍व-इन में रहा और लाखों रुपए हड़पकर फरार हो गया. पीड़ि‍त ने एसएसपी से इस बात की शि‍कायत की है. मामला सदर इलाके के मधुनगर का है।

यहीं का मुकेश उर्फ ज्योति बहुरुपिया बनकर ट्रेनों में करतब दिखाता था. तीन साल पहले सदर बाजार के रहने वाले नितिन नाम के युवक से उसकी दोस्ती हो गई. इस दौरान नितिन और ज्योति के बीच अंतरंग संबंध भी बन गए. तभी नितिन के कहने पर मुकेश ने दिल्ली जाकर अपना जेंडर चेंज करवाया लिया।

प्यार में पागल मुकेश ने नितिन को गाड़ी, कपड़े दिए और अपनी कमाई के 25 लाख रुपए उस पर उड़ा दिए. उसकी पढ़ाई तक की व्यवस्था की. नितिन के परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने उसे घर बुलाया और फिर वहां से कहीं और भेज दिया. काफी ढूंढने के बाद भी जब नितिन नहीं मिला तो मुकेश ने एसएसपी से मिलकर शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद नितिन के घरवालों ने मुकेश को धमकियां देना शुरू कर दिया और उसे मारा-पीटा. मुकेश ने बताया कि उसने नितिन के प्यार में अपना सब कुछ दिया. लाखों रुपए बर्बाद किए. पहले समाज मे दो पुरुष शादी नहीं कर सकते थे, लेकिन अब मैं लड़की हूं. मैं उसको इस धोखे की सजा द‍िलाना चाहता हूं।

 

ये भी पढ़े

NDA से अलग हुई TDP, सरकार के खिलाफ लाएगी अविश्वास प्रस्ताव

Share this on WhatsAppमोदी सरकार के लिए विपक्षी और साथी दल मुसीबत का सबब बनते …

error: Content is protected !!