Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / गाजियाबाद: भाजपा नेता गजेन्द्र भाटी की हत्या का खुलासा, पूर्व विधायक ने 10 लाख में दी थी सुपारी

गाजियाबाद: भाजपा नेता गजेन्द्र भाटी की हत्या का खुलासा, पूर्व विधायक ने 10 लाख में दी थी सुपारी

(ऋषभ भारद्वाज) गाजियाबाद के साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के PSO नरेंद्र फौजी को पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है ! 2 सितंबर को गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बीजेपी के नेता गजेंद्र भाटी और बीजेपी नेता प्रदीप चौहान पर गोलीबारी करके हमला किया गया ! जिसमें गजेंद्र भाटी की मौत हो गई थी ! इस मामले में पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा पर हत्या और हत्या के प्रयास के अलावा साज़िश रचने का मामला दर्ज किया गया था ! अब अमरपाल शर्मा के PSO की गिरफ्तारी ने इस बात पर और बल दे दिया है कि अमरपाल शर्मा की भी इसमें इंवॉल्वमेंट थी ! कहा जा रहा है कि अमरपाल शर्मा की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है ! अमरपाल शर्मा फरार बताया जा रहा है !

गाजियाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा पर शिकंजा कसता हुआ दिखाई दे रहा है ! अमरपाल के PSO को बीजेपी नेता गजेंद्र भाटी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है ! 2 सितंबर को गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में तो बीजेपी नेताओं पर हमला किया गया था ! जिसमें गजेंद्र भाटी की मौत हो गई थी ! और बलबीर चौहान अस्पताल में एडमिट कराए गए थे ! बताया जा रहा था कि अमरपाल शर्मा ने राजनीतिक रंजिश के चलते यह हमला करवाया था ! मामले में सीसीटीवी भी सामने आता है जिसमें दो शार्प शूटर दिखाई दे रहे थे !

अब अमरपाल शर्मा PSO नरेंद्र फौजी को इस में गिरफ्तार किया गया है ! नरेंद्र फौजी पर आरोप है कि उसने दिसंबर 2014 में समाजवादी पार्टी के पार्षद प्रदीप चौधरी उर्फ की टी टी की भी हत्या कर दी थी ! उस समय भी अमरपाल शर्मा का नाम इस मामले में सामने आया था ! लेकिन सबूत नहीं मिल पाए थे ! अब एक बार फिर आप अमरपाल शर्मा का नाम सामने आया ! हालांकि गजेंद्र भाटी के मामले में अमरपाल शर्मा पर धारा 302 307 और 120 बी के तहत मामला भी पहुंच कर लिया गया था ! इसी बीच आज नरेंद्र की फौजी गिरफ्तारी ने साफ कर दिया है कि अमरपाल शर्मा इस मामले में पाक साफ नहीं है ! पुलिस किसी भी समय अमरपाल शर्मा को गिरफ्तार कर सकती है ! पुलिस के मुताबिक नरेंद्र फौजी ने कबूल किया है की अमरपाल शर्मा की गजेन्द्र भाटी से बहस हुई थी ! उसके बाद ये प्लान बनाया गया था !

 

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!