Thursday , May 24 2018
Breaking News
Home / Breaking News / अब यूपी में राजनीति का आगाज करेगी आम आदमी पार्टी

अब यूपी में राजनीति का आगाज करेगी आम आदमी पार्टी

लखनऊ।आप ने उत्तर प्रदेश के आगामी स्थानीय निकाय चुनाव को सूबे में अपनी चुनावी राजनीति की असल शुरुआत करेगी। वह अपने जनाधार की बुनियाद को मजबूत करने वाले इस चुनाव में स्थानीय निकायों में व्याप्त भ्रष्टाचार को अपना सबसे बड़ा मुद्दा बनाएगी।‘आप’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि ‘‘नगर निकाय चुनाव उत्तर प्रदेश में हमारी चुनावी राजनीति की शुरुआत होंगे। हम वर्ष 2014 में हुआ पिछला लोकसभा चुनाव जरूर लड़े थे लेकिन उस वक्त हमारे पास ना तो ज्यादा समय था और ना ही संसाधन।

उन्होंने कहा कि “पूरे देश में हम 430 सीटों पर चुनाव लड़े लेकिन हमें अच्छे परिणाम नहीं मिले।’’ उन्होंने कहा ‘‘प्रदेश के नगर निकायों के चुनाव में हम दिल्ली में किये गये कार्यों को जनता के सामने रखेंगे। दिल्ली में हमने जो काम किया है, वह शहरी मॉडल है। हमने वहां शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी की उपलब्धता के क्षेत्र में जो अच्छा काम किया है।

उसको अगर हम घर-घर तक पहुंचाएंगे, तो हमारा मानना है कि हमें उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनावों में अच्छे परिणाम मिलेंगे।गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव पिछली जून-जुलाई में होने थे, लेकिन उन्हें किन्हीं कारणों से टाल दिया गया था। माना जा रहा है कि अब ये चुनाव नवम्बर में हो सकते हैं।

ये भी पढ़े

NDA से अलग हुई TDP, सरकार के खिलाफ लाएगी अविश्वास प्रस्ताव

Share this on WhatsAppमोदी सरकार के लिए विपक्षी और साथी दल मुसीबत का सबब बनते …

error: Content is protected !!