Friday , September 22 2017
Breaking News
Home / Breaking News / बाबा रामदेव देंगे अब सुरक्षा, प्राइवेट सिक्योरिटी कारोबार में उतरे रामदेव

बाबा रामदेव देंगे अब सुरक्षा, प्राइवेट सिक्योरिटी कारोबार में उतरे रामदेव

हरिद्वार: योग गुरु बाबा रामदेव के आसनों और उनके ‘पतंजलि’ तो सभी वाकिफ हैं, लेकिन आपको पता है योग गुरू बाबा रामदेव आज से प्राइवेट सिक्योरिटी के क्षेत्र में भी हाथ आजमाने जा रहे है। आपको बता दें बाबा राम देव ने पराक्रम सुरक्षा प्राइवेट लि. नाम से अपनी प्राइवेट सिक्योरिटी फर्म की शुरुआत कर दी है।

बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि के सीईओ बालकृष्णा ने कहा कि किसी पुरुष या महिला के लिए सुरक्षा एक बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दा है। हमारा उद्देश्य स्वयं और देश की सुरक्षा के लिए व्यक्तियों को तैयार करना है और इसके लिए हमने पराक्रम का निर्माण किया है। आगे उन्होंने कहा कि यह देश के प्रत्येक नागरिक में सैन्य स्वभाव विकसित करने में मददगार होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव ने इसके लिए आर्मी और पुलिस के रिटायर्ड कर्मियों को बतौर प्रशिक्षक बहाल किया है

गौरतलब है कि रामदेव के पतंजलि ने भारत में उन्हें 25,600 करोड़ के धन के साथ 25 वां सबसे अमीर व्यक्ति बना दिया है। बता दें कि बाबा रामदेव की की कंपनी पतंजलि लगातार मार्केट में अपना दबदबा बना रही है। सूत्रों के अनुसार, बाबा रामदेव की पराक्रम सिक्योरिटी एजेंसी विभिन्न संस्थानों और केंद्रों को सुरक्षा सेवा मुहैया कराने के साथ ही कॉर्पोरेट ऑफिस, इंडिविजुअल्स और शॉपिंग मॉल्स को भी सेवा प्रदान करेगी।

ये भी पढ़े

हावडा-इलाहाबाद सिटी की बिगड़ी चाल, चली 5:23 घंटे लेट

Share this on WhatsAppगहमर।(रामबिलास यादव) स्थानीय स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में हावडा व इलाहाबाद …

error: Content is protected !!