Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा, एक ऑडियो टेप से हिल गया पूरा देश

प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा, एक ऑडियो टेप से हिल गया पूरा देश

नई दिल्ली: गुड़गांव के रायन स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। ऑडियो टेप में हिला देने वाला सबूत रिकॉर्ड हुआ है। जी हाँ न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी ने इस बात का खुलासा किया है की बातचीत में रायन इंटरनेशनल स्कूल के बस ड्राइवर सौरव राघव ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।जिस बस कंडक्टर को पुलिस ने हत्याकांड मामले में असली गुनहगार बता कर गिरफ्तार किया है।

बस के ड्राइवर ने कहा कि वो पिछले कई महीनों से कंडक्टर के साथ है। उसका स्वभाव ऐसा नहीं है कि वो इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है। ड्राइवर ने ये भी खुलासा किया कि कंडक्टर पर दबाव डाला जा रहा है ताकि वो अपना गुनाह कबूल कर ले। बस ड्राइवर ने ये भी खुलासा किया कि बस में किसी तरह का चाकू नहीं रखा जाता है। जिस दिन वारदात हुई उस दिन भी बस में चाकू नहीं रखा था।

ड्राइवर ने बताया कि उस दिन सुबह उसने खुद अपने बस की सफाई की थी। बस में रखा टूल बॉक्स भी अच्छी तरह देखा था। उसमें चाकू नहीं था।जबकि पुलिस की कंडक्टर के कबूलनामे के मुताबिक वो बस के टूल बॉक्स में रखा चाकू लेकर टॉयलेट गया था। कंडक्टर अशोक के पिता भी ये दावा कर रहे हैं कि उनके बेटे को फंसाया गया है। कंडक्टर अशोक के पिता ने आज पुलिस रिमांड में रखे गए अपने बेटे से मुलाकात की और कहा कि उस पर दबाव बनाकर उससे कबूलनामा कराया गया है।

 

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!