Friday , September 22 2017
Breaking News
Home / Breaking News / बिज़नेसमैन को इस अभिनेत्री की कमर में हाथ डालना पड़ा महंगा

बिज़नेसमैन को इस अभिनेत्री की कमर में हाथ डालना पड़ा महंगा

मुंबई:मराठी फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रिया बेर्डे के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है अपनी बेटी के साथ प्रिया बेर्डे मुंबई के एक थिएटर में गई थी, तब उनकी कमर को हाथ लगाकर उनके साथ एक बिजनेसमैन द्वारा छेड़खानी की गई। अभिनेत्री ने इस छेड़खानी का जवाब थप्पड़ के रूप में दिया, साथ ही मॉल के सुरक्षाकर्मियों की मदद से उसको पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

जानकारी के मुताबिक मुंबई के मीरा रोड स्थित थिएटर में अभिनेत्री प्रिया बेर्डे अपनी बेटी के साथ गई थी। इस दौरान सुनील जानी नशे में धुत थे और नशे की हालत में छेड़खानी करने का आरोप प्रिया बेर्डे ने लगाया है। सिक्युरिटी गार्ड की मदद से आरोपी को पकड़ा गया और पुलिस के हवाले किया गया।इस मामले में काशीमीरा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ प्रिया बेर्डे ने शिकायत दर्ज करायी है।

शिकायत के अनुसार आरोपी और उनके साथ तीन लोग नशे में धुत थे। आरोपी ने प्रिया बेर्डे की कमर को हाथ लगाया था। प्रिया बेर्डे ने तुरंत आरोपी को थप्पड़ मारा और थिएटर में आरोपी के साथ उसकी बतमीजी का जवाब देते हुए झगड़ा भी किया। आरोपी को पकड़ने की कोशिश भी कि लेकिन आरोपी प्रिया बेर्डे को धक्का देकर तब तक वहां से फरार हो गया था। इस घटना में प्रिया बेर्डे की बेटी को भी धक्का लगने से वो जमीन पर गिर गई थी। प्रिया बेर्डे ने तुरंत सिक्युरिटी गार्ड को आरोपी को पकड़ने के लिए कहा। मॉल के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आरोपी सुनील को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

 

 

 

 

ये भी पढ़े

हावडा-इलाहाबाद सिटी की बिगड़ी चाल, चली 5:23 घंटे लेट

Share this on WhatsAppगहमर।(रामबिलास यादव) स्थानीय स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में हावडा व इलाहाबाद …

error: Content is protected !!