Wednesday , July 26 2017
Breaking News
Home / Breaking News / सात फेरे लेने के बाद सुहागरात की सेज की जगह हवालात पहुंचे दूल्हा दुल्हन

सात फेरे लेने के बाद सुहागरात की सेज की जगह हवालात पहुंचे दूल्हा दुल्हन

मंत्रोचार के साथ विवाह की पूरी रस्में निभाईं, सात फेरे लिए और फिर अचानक पुलिस आ धमकी। पुलिस न केवल दूल्हे को गिरफ्तार करके ले गई बल्कि हाथों में मेहंदी रचाए लाल जोड़े में सजी-धजी दुल्हन को भी कोतवाली ले गई। यह नजारा देख लोग हैरान रह गए।

दरअसल छिंदवाड़ा शहर के कुंडीपुरा थाना अंतर्गत एक समाज के भवन में शनिवार की रात्रि नव जोड़े का विवाह कराया गया। विवाह की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दूल्हे बने युवक को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, दूल्हे बने युवक के विरुद्ध दुल्हन बनी युवती ने ही दो दिन पूर्व दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

कुंडीपुरा थाना प्रभारी ने बताया है कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जिस युवक का छिंदवाड़ा में विवाह हो रहा है, वह नागपुर का है और उसके विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। जांच में पुलिस ने मुखबिर की सूचना को सही पाया।

हालांकि तब तक पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी हो चुकी थी। पुलिस ने आरोपी युवक राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही युवती को भी पुलिस थाने लाया गया। पुलिस का कहना है कि युवक के खिलाफ दो दिन पूर्व ही शादी रचाने वाली युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। आरोपी को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा और कोर्ट ही आगे का डिसीजन लेगा। बहरहाल, नव जोड़े को शादी के बाद पहली रात पुलिस थाने में बितानी पड़ी।

ये भी पढ़े

चेकिंग के नाम पर इंस्पेक्टर की गुंडागर्दी बीच सड़क पर युवक की पिटाई

Share this on WhatsApp मेरठ( सोनू चौधरी की रिपोर्ट) : मेरठ में वाहन चेकिंग के …

error: Content is protected !!