Tuesday , January 23 2018
Breaking News
Home / Breaking News / कांग्रेस नेता की सरेआम गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कांग्रेस नेता की सरेआम गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मथुरा थाना क्षेत्र की सिविल लाइंस कॉलोनी में सोमवार की ​देर शाम को ​कांग्रेस नेता और पूर्व सरपंच ​दान सिंह​ पर अपराधियों ने गोली मार दी। बाइक से आए दो बदमाशों ने पूर्व सरपंच और उनके बेटे ​गजेंद्र सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद अस्पताल ले जाते समय दान ​सिंह ​की मौत हो गयी जबकि गजेंद्र गंभीर गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया।

गौरतलब है कि कुम्हेर थाना क्षेत्र के गांव साबोरा निवासी मृतक दान सिंह और गांव के दूसरे पक्ष के बीच लम्बे समय से जमीन विवाद चल रहा था। उसी विवाद में आरोपियों ने दो वर्ष पूर्व भी दान सिंह में गोली मारी थी तभी से आरोपी फरार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए साथ ही कांग्रेस के विधायक विश्वेंद्र सिंह भी जिला अस्पताल पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि करीब 2 साल पहले मृतक दानवीर के रिश्तेदारों ने जमीन जायदाद को लेकर सबोरा गांव में फायरिंग कर पूर्व सरपंच को घायल कर दिया था। उस दौरान वे बच गए और पुलिस में मामला दर्ज करा दिया था। 2 साल से आरोपी फरार चल रहे थे जिसकी जानकारी लेने के लिए दानवीर सिंह अपने पुत्र के साथ आज कुम्हेर थाना गए थे।

जानकारी लेने के बाद वापिस भरतपुर अपने सिविल लाइंस स्थित निवास पहुंचे ही थे कि बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना जैसै-जैसै लोगों को मिलती गई अस्पताल में भीड़ का बढ़ती चली गई। लोगों की भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस अधिकारियों को बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

ये भी पढ़े

गौतम बुद्ध नगर के दो प्रभारी निरीक्षाओं को डीजीपी करेंगे सम्मानित

Share this on WhatsAppग्रेटर नॉएडा :उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह ने अब सूबे  की …

error: Content is protected !!