Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / आपके रिलेशन में भी हो रही है ये बातें, तो आपका पार्टनर कर रहा है आपको cheat

आपके रिलेशन में भी हो रही है ये बातें, तो आपका पार्टनर कर रहा है आपको cheat

नई दिल्ली: अक्सर नए रिलेशनशिप में आने के बाद लोग अपने रिलेशनशिप के बारे में लोगों से छिपाते हैं। लेकिन एक रिसर्च में ये बात सामने आई है कि रिलेशनशिप को दुनिया से छिपाने से आपकी रोमांटिक लाइफ बर्बाद हो सकती है। जी हां रिसर्च में कहा गया कि यदि आपका पार्टनर आपकी लाइफ के सभी करीबी लोगों से मिल चुका है लेकिन आप उसके किसी भी करीबी को नहीं जानते तो ये चीजें भी आपके रिश्ते को खराब कर सकती है। इतना ही नहीं, आप अपने पार्टनर की सोशल लाइफ में भी अगर कोई महतत्व नहीं रखते तो आपको संभलने की जरूरत है।

आपको बताते हैं कि किस तरह दूसरों से छिपाने से आपका रिलेशन खतरे में पड़ सकता है। कई बार आपका पार्टनर दुनिया से अपने रिलेशनंस को छिपाकर कहीं ओर भी डेट करने लगता है। ऐसे में आप धोखे का भी शिकार हो सकते है।

यदि आप भी इसी तरह की सिचुएशन में फंसे हैं तो आपको अपने पार्टनर से इस संबंध में सवाल करना जरूरी है? आपको उनसे पूछना चाहिए कि आखिर ऐसा क्या कारण है कि उसने आप दोनों के रिश्ते को सीक्रेट रखा है? आप उन्हें समझाएं कि आप चाहते हैं कि आपके रिश्ते के बारे में दुनिया का पता चले।

अगर आपका पार्टनर आपके सवालों के जवाब सही नहीं दे पाता तो आप समझ जाएं कि आप जल्द ही या तो धोखे का शिकार हो सकता हैं या फिर आपका पार्टनर आपकी चीट कर ही रहा है। ऐसे में आप जितना जल्द ही ब्रेकअप कर सकते हैं।

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!