Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / मिस कॉल से परवान चढ़ा दो बच्चों की माँ का प्यार, प्रेमी को भेजी न्यूड तस्वीरें, और फिर जो हुआ…..

मिस कॉल से परवान चढ़ा दो बच्चों की माँ का प्यार, प्रेमी को भेजी न्यूड तस्वीरें, और फिर जो हुआ…..

मिस कॉल से हुए प्यार की खबरें आये दिन आती हैं। ऐसा ही एक मामला और सामने आया है। दरअसल एक महिला के पास एक मिसकॉल आई। मिसकॉल पर उसने बात की और धीरे-धीरे बात बढ़ती चली गई।

दरअसल इंदौर की रहने वाली अर्चना के पास एक दिन एक मिसकॉल आई। मिसकॉल करने वाला एक लड़का था। उस लड़के का नाम आकाश है। धीरे धीरे दोनों के बीच बातें बढ़ती गईं और प्यार हो गया। और एक दिन अचानक अर्चना की मौत हो जाती है।

इंदौर के इंदिरा नगर में रहने वाली 36 वर्षीय अर्चना शर्मा की खुदकुशी के मामले में पुलिस ने आकाश बैस के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अर्चना ने सुसाइड नोट में आकाश को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था।

सुसाइड नोट के मुताबिक आकाश के पास अर्चना का कोई न्यूड फोटो था, जिसे वह नेट पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता था।40 पन्ने की डायरी में अर्चना ने लिखा है कि आरोपी ने उससे पैसे ऐठा और जबर्दस्ती जिस्मानी रिश्ते भी बनाए।

आकाश के खिलाफ अर्चना ने छेड़छाड़ का केस भी दर्ज कराया था। इस बीच अर्चना के वाइस मैसेज व एक डायरी भी सामने आई है।पीडब्ल्यूडी में ऑपरेटर मनोज शर्मा की पत्नी अर्चना शर्मा ने गुरुवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बेटे ने पिता को फोन कर इसकी सूचना दी थी।

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!