Friday , September 22 2017
Breaking News
Home / Breaking News / महागठबंधन बचाने के लिए ये है लालू यादव का नया फॉर्मूला!

महागठबंधन बचाने के लिए ये है लालू यादव का नया फॉर्मूला!

नई दिल्ली: बिहार में महागठबंधन में पड़ी दरार दिनों दिन बढ़ती जा रही है. इस बीच आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने झगड़े को सुलझाने और महागठबंधन को बचाए रखने का नया फॉर्मूला खोजा है। नीतीश जहां तेजस्वी के इस्तीफे पर अड़े हैं वहीं खबर है कि लालू यादव तेजस्वी से इस्तीफा देने को कह सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक अगर ऐसा होता है तो आरजेडी के सभी विधायक भी इस्तीफ दे देंगे लेकिन सरकार को बाहर से समर्थन जारी रहेगा. लालू यादव की ओरे से महागठबंधन से रिश्ता नहीं तोड़ने की कोशिश होगी।

इस पूरे मसले पर फैसला राष्ट्रपति चुनाव के बाद होगा। नीतीश कुमाने आज जेडीयू विधायक दल की बैठक बुलाई है. वैसे तो ये बैठक कल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश इस बैठक में तेजस्वी पर भी फैसला ले सकते हैं।

दरअसल मंगलवार को जेडीयू की ओर से तेजस्वी पर फैसला लेने के लिए आरजेडी को 4 दिन का अल्टीमेटम दिया गया था. ये अल्टीमेटम कल ही खत्म हो गया लेकिन आरजेडी ने तेजस्वी पर न तो सार्वजनिक सफाई दी और न ही उनसे इस्तीफा लिया. उल्टा लालू यादव तेजस्वी के इस्तीफा नहीं देने पर अड़ गए, जबकि सूत्रों के मुताबिक नीतीश कुमार हर हाल में तेजस्वी का इस्तीफा चाहते हैं।

 

ये भी पढ़े

हावडा-इलाहाबाद सिटी की बिगड़ी चाल, चली 5:23 घंटे लेट

Share this on WhatsAppगहमर।(रामबिलास यादव) स्थानीय स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में हावडा व इलाहाबाद …

error: Content is protected !!