Friday , September 22 2017
Breaking News
Home / Breaking News / गाजियाबाद: बदमाशों के हौसले बुलंद पेट्रोल पम्प मैनेजर की गोली मारकर हत्या: देखें वीडियो

गाजियाबाद: बदमाशों के हौसले बुलंद पेट्रोल पम्प मैनेजर की गोली मारकर हत्या: देखें वीडियो

(ऋषभ भारद्वाज)दिल्ली से सट्टे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद है बदमाश पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी एक से बढ़कर एक नई वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे हैं जिसके चलते आज थाना साहिबाबाद इलाके की करण कालोनी की जंगल में एक मारुति वैगनआर कार में सोनू नाम के शक्स की गोरी लगी लाश बरामद हुई है मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया मृतक  के पास से  1100000 रुपय की नगदी भी मिली है मृतक  सोनू शर्मा  पेट्रोल पंप पर मैनेजर था  फिलहाल मोके पर पहुंची पुलिस में शव को  कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

थाना साहिबाबाद इलाके के गांव करहेड़ा के जंगल में आज सुबह ही लोगों ने एक मारुती वैगन आर कार में करीब 35 वर्षीय एक शख्स को गोली लगी हालत में देखा तो लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि मृतक के पास 11 लाख रुपए की नगदी से भरा बैग रखा हुआ था गाड़ी के अंदर ही मृतक के दोनों मोबाइल फोन भी पड़े हुए थे और मृतक को पीछे से 2 गोलियां लगी हुई थी मृतक की बॉडी के नीचे रुपयों से भरा थैला पड़ा  हुआ था जिसकी पहचान सोनू शर्मा मूल निवासी गांव  कुरैना थाना जहांगीराबाद हाल निवासी गली नंबर 7 राहुल विहार सेकंड थाना विजय नगर के रूप में हुई ।

पहचान के बाद मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई मृतक के परिजनों ने बताया कि सोनू शर्मा थाना विजयनगर इलाके में क्रॉसिंग रिपब्लिक में भारत पेट्रोल पंप पर मैनेजर के पद पर कार्यरत थे और कल सुबह 11:00 बजे अपनी ड्यूटी के लिए घर से निकले थे करीब 12:30 बजे वह पेट्रोल पंप से कैश जमा कराने बैंक के लिए निकले थे लेकिन उसके बाद से उनसे कोई फोन पर बात नहीं हो पाई है। और आज सुबह पुलिस द्वारा उन्हें पता लगा कि सोनू का शव गोली लगी अवस्था में मारुति कार के अंदर पड़ा हुआ है ।

सोनू शर्मा पिछले डेढ़ साल पहले मोहन नगर स्थित भारत पेट्रोल पंप पर मैनेजर थे उसके बाद क्रॉसिंग रिपब्लिक में स्थित भारत पेट्रोल पंप पर यह मैनेजर के पद पर तैनात थे फिलहाल यह  32 वर्षीय पत्नी अंजली 12 वर्षीय बेटी कनक, 8 वर्षीय बेटा कन्नू और डेढ़ वर्षीय बेटी प्रीति के साथ राहुल विहार सेकंड थाना विजय नगर इलाके में ही रह रहे थे परिवार वालों का कहना है उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया कि मृतक के साथ कोई लूटपाट वाला मामला नहीं है यह कोई रंजिशन मामला प्रतीत होता है पुलिस अभी कई एंगल पर जांच कर रही है।

बहराल अभी तक की जानकारी के मुताबिक सोनू शर्मा पेट्रोल पंप से बैंक में जमा कराने के लिए साढ़े  1700000 रुपए की नगदी लेकर गए थे जबकि उनके पास से फिलहाल 1100000 रुपए की नगदी बरामद हुई है हालांकि पुलिस इसे अभी  कुछ  संदिग्ध मान रही है पुलिस का कहना है यह पूरी जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि सोनू शर्मा कितने पैसे ले कर के गए थे और यह घटना कैसे घटित हुई। घटना की सूचना जैसे ही गांव के लोगों को मिली लोगों का तांता लग गया पर इलाके के लोगों में इस घटना के बाद से दहशत का माहौल व्याप्त है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। एसएचओ साहिबाबाद ने बताया कि सोनू शर्मा क्रॉसिंग पर किसी पैट्रोल पम्प पर काम करता है और वह विजयनगर का रहने वाला है।

ये भी पढ़े

सीएम योगी के बाद पीएम मोदी 9 दिन के उपवास पर, होगी विशेष पूजा

Share this on WhatsAppहिन्दुओं की सबसे पवित्र त्योहार शारदीय नवरात्रि आज से शुरू हो चुके …

error: Content is protected !!