Friday , September 22 2017
Breaking News
Home / Breaking News / पैसों के लालच में बच्चे का सिर बाहर आते ही वापस घुसा देतें हैं डॉक्टर, विडियो में हुआ खुलासा: देखें

पैसों के लालच में बच्चे का सिर बाहर आते ही वापस घुसा देतें हैं डॉक्टर, विडियो में हुआ खुलासा: देखें

इंदौर. स्त्री रोग विशेषज्ञ ऑपरेशन से कमाई करने के लिए नवजात का सिर वापस अंदर धकेल देते हैं। गर्भवती महिलाओं को बहकाते हुए बेड रेस्ट का कहते हैं, जिससे नॉर्मल डिलीवरी न हो। प्रसूता जब लेबर पेन की बात कहती है, तो डॉक्टर उसे पेन किलर दे देते हैं। जिससे लेबर पेन बंद हो जाता है, फिर सीजर किया जाता है।

यह बातें कोई और नहीं इंदौर के बीमा अस्पताल में पदस्थ रह चुकीं और प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव की बहन शिशुरोग विशेषज्ञ डॉ. किरण सहाय कह रही हैं। एक कार्यक्रम में बोलते हुए डॉ. किरण को बोलते हुए दिखाया है कि 25 साल के कॅरियर में स्त्री रोग विशेषज्ञों द्वारा मरीजों से किस प्रकार खिलवाड़ किया जाता है, यह देखा है। इस वीडियो को आश्रम का लोगों लगाकर इंटरनेट पर अपलोड किया है। यू ट्यूब सहित सोशल मीडिया में वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रसूति व स्त्री रोग विशेषज्ञ एसो. सचिव डॉ. ब्रजबाला तिवारी ने बयान की कड़ी निंदा की है।

डॉ. किरण इंदौर के बीमा अस्पताल में करीब तीन साल पहले बतौर शिशुरोग विशेषज्ञ पदस्थ थीं। ओवरी कैंसर होने पर वह लंबे समय से अवकाश पर हैं। वे प्रदेश के सचिव स्वास्थ्य सेवाएं सूरज डामोर की बहन हैं। उनकी एक बहन की शादी शहर के कांग्रेस नेता के भाई से हुई है। बयान पर डॉ. किरण की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़े

हावडा-इलाहाबाद सिटी की बिगड़ी चाल, चली 5:23 घंटे लेट

Share this on WhatsAppगहमर।(रामबिलास यादव) स्थानीय स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में हावडा व इलाहाबाद …

error: Content is protected !!