Sunday , January 21 2018
Breaking News
Home / Breaking News / पत्नी पर था शक, तो निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा….इतने से भी मन नहीं भरा तो…..

पत्नी पर था शक, तो निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा….इतने से भी मन नहीं भरा तो…..

सुल्तानपुर: शक किसी भी रिश्ते को खत्म करने की सबसे बड़ी वजहों में से एक माना जाता रहा है। ऐसे ही एक मामला सुल्तानपुर से आया है जहां एक शक्की पति ने अपनी पत्नी पर अवैध संबंध के शक के चलते उसे निर्वस्त्र कर बुरी तरह से पीटा।घटना सुल्तानपुर के दोस्तपुर कस्बे की है।

खबरों के मुताबिक पति ने अपनी पत्नी पर अवैध संबंध के शक के चलते उसे निर्वस्त्र कर बुरी तरह से पीटा। इतने से भी मन ना भरने पर पति ने उसके सिर और आंखों के सारे बाल काटकर उसे गंजा तक कर दिया। घटना से आहत पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है

पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। तीन बच्चे होने के बाद आरोपी पति को पत्नी के चाल-चलन पर शक होने लगा। जिसके बाद अचानक आरोपी ने पीड़िता को लगातार अवैध संबंध होने के आरोप लगाकर पीटना शुरु कर दिया। दोनों के बीत अक्सर इसी बात को लेकर लड़ाई होती थी। लेकिन घटना की रात आरोपी पति ने सभी हदें पार कर दी। पति के इस व्यवहार से गुस्साई महिला ने दोस्तपुर थाने जाकर पुलिस में अपीन पति की शिकायत की और आपबीती सुनाई। जिसके बाद थानाध्यक्ष ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े

गौतम बुद्ध नगर के दो प्रभारी निरीक्षाओं को डीजीपी करेंगे सम्मानित

Share this on WhatsAppग्रेटर नॉएडा :उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह ने अब सूबे  की …

error: Content is protected !!