Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / बेंगलुरु में सिलेंडर ब्लास्ट से हुई 6 की मौत, हादसे में जिंदा मिली बच्ची को गोद लेगी सरकार

बेंगलुरु में सिलेंडर ब्लास्ट से हुई 6 की मौत, हादसे में जिंदा मिली बच्ची को गोद लेगी सरकार

बेंगलुरु:कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया।जहां एक सिलेंडर ब्लास्ट में छह लोगों की मौत हो गई।इस हादसे के बाद राहत और बचाव का काम जारी है। बचाव दल ने मकान के मलबे से एक बच्ची सुरक्षित बाहर निकाला है लेकिन बच्ची के मां-बाप की हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसारसरकार ने बच्ची को गोद लेने का ऐलान किया है। राज्य के विकास मंत्री ने मीडिया से एक बयान में कहा कि सरकार बच्ची को गोद लेगी और उसके सारे खर्च उठाएगी।

धमाका इतना जबरदस्‍त था कि इसकी चपेट में तीन और मकान आ गए। हादसे बाद राहत और बचाव कार्य जारी है। आशंका जताई जा रही है कि मकानों के मलबे में कुछ लोग दबे हो सकते हैं बेंगलुरु के विकास मंत्री के जी जॉर्ज ने कहा है कि इस हादसे में मरने वाले व्यक्ति के परिजनों को पांच लाख रुपये और घायलों को पचास हजार रुपये दिए जाएंगे।

पुलिस और सिविल डिफेंस के कर्मचारी मलबे को हटा रहे है। मलबा साफ करने के लिए जेसीबी मशीन का भी सहारा लिया जा रहा है। उधर, मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पुलिसकर्मियों का कहना है कि मकान के मलबे को हटाने के लिए जेसीबी मशीन का सहारा लिया जा रहा है और घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!