Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / खेल के मैदान पर दर्दनाक हादसा, इस खिलाड़ी ने गंवा दी जान

खेल के मैदान पर दर्दनाक हादसा, इस खिलाड़ी ने गंवा दी जान

खेल के मैदान पर एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसकी तस्वीर हैरान कर देने वाली है। ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां इंडोनिशया में खेले जा रहे एक फुटबॉल टूर्नामेंट के लीग मैच में दिग्गज गोलकीपर कौरूल हुडा की मृत्यु हो गई। बता दें कि ये दुर्घटना पहले हाफ में हुई जब पर्सेला की टीम सेमेन पेडेन्ग के खिलाफ मैच खेल रही थी लेकिन अचानक हुडा अपने टीम के एक अन्य साथी रेमन रोड्रिग्स के साथ टकरा गए और मैदान पर गिर पड़े

दुनिया ने पहले भी ऐसे हादसे देखे हैं और एक बार फिर से एक खिलाड़ी को खेल की वजह से ही अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। हुडा 2014 से इंडोनेशिया की नेशनल टीम के लिए भी खेल रहे थे और अब लेजेंड कहलाए जाने लगे थे। 38 साल के कौरूल फुटबॉल को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे तभी तेज़ी से आते हुए उनकी ही टीम के खिलाड़ी का घुटना उन्हें लग गया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने के कुछ ही देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दो साल पहले 2015 में एक नाइजीरियाई फुटबॉलर डेविड ओनिया के मैदान पर गिर जाने से उनकी मौत हो गई थी। डेविड मलेशिया में एक दोस्ताना मैच खेल रहे थे। दूसरे दर्जे की क्लब टीम टी-टीम की ओर से खेलते हुए केलांटन क्लब के खिलाफ डेविड मैच के तीसरे ही मिनट में मैदान पर गिर पड़े थे। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

वीडियो यहां देखें

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!