Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / अखिलेश के सबसे करीबी नेता को जेल भेजा गया, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

अखिलेश के सबसे करीबी नेता को जेल भेजा गया, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

अखिलेश यादव के करीबी समाजवादी पार्टी के नेता सुनील यादव साजन को जेल की हवा खानी पड़ी है। बता दें कि उन पर एक मामला चल रहा था जिसके बाद अंतरिम ज़मानत निरस्त कर जेल भेजने का आदेश दिया है। सुनील साजन अखिलेश यादव के सबसे करीबी नेताओं में से एक है।

समाजवादी पार्टी के नेता सुनील यादव पर कार्रवाई करते हुए सत्र न्यायाधीश उमाशंकर शर्मा द्वारा खारिज किए जाने के बाद एसीजेएम ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने उन्हें जेल भेज दिया है।आरोपी सुनील सिंह यादव उर्फ साजन ने बुधवार को निचली अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण किया था।सुनील साजन पर 2010 में विधान सभा के सामने तीन सरकारी बसों को जलाने का आरोप है।

रायबरेली जा रही बस के ड्राइवर निर्भय प्रताप सिंह ने 27 अप्रैल, 2010 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बस को एल्डिको पुल के पास आरोपी ने अपने 10-12 साथियों के साथ रोक लिया और सपा नेताओं के जिंदाबाद के नारे लगा रहे आरोपियों ने सवारी व कंडक्टर नरेंद्र बहादुर को मारा फिर बस में आग लगा दी। लखनऊ के ही हज़रतगंज थाने में इस मामले में उनके ख़िलाफ़ केस दर्ज है, साजन अंतरिम पर चल रहे थे इस मामले की रिपोर्ट बस मालिक जुगल किशोर ने लिखाई थी। बहस के दौरान यह भी कहा गया कि धरना प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार लोगों को ले जाने के लिए बस मंगाई गई थी, जो विधानसभा के गेट संख्या-2 पर खड़ी थी।

 

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!