Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / चलती ट्रेन में सेना के जवान ने महिला से की छेड़खानी

चलती ट्रेन में सेना के जवान ने महिला से की छेड़खानी

डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में एक शर्मसार कर देना वाला मामला सामने आया है। ताजा मामला आज का ही है। चंदौली के मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर सेना के जवान को महिला से छेडख़ानी के मामले में हिरासत में लिया गया है। असोम के डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में महिला से छेडख़ानी की गई।

आपको बता दें कि 12423 अप डिबरुगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी तभी महिला से सेना के जवान ने की महिला से छेड़खानी शुरू कर दी। दोनों ट्रेन की बी-ई 1 कोच में सफर कर रहे थे। बताया जा रहा है कि राजधानी एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आते ही महिला की शिकायत पर टीटी ने चलित एफआईआर दर्ज कर जवान को जीआरपी को सुपुर्द कर दिया जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर अगली कार्यवाही में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक बर्थ संख्या 45 पर सवार गुड़गांव निवासी सेना के जवान मुकेश कुमार महिला से छेड़खानी करने लगा। मुकेश कुमार असोम के मरयानी स्थित सेना में जवान है। महिला के शोर मचाने पर टीटी मौके पर पहुंच गया। टीटी ने तत्काल मुगलसराय कंट्रोल रूम को सूचना दी। महिला की तहरीर पर आरोपित सेना के जवान के खिलाफ 354 धारा के तहत मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़े

शाखा से लौट रहे RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

Share this on WhatsAppपंजाब के लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता रवीन्द्र गोसाई …

error: Content is protected !!