Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / सीएम केजरीवाल की नीली वैगनआर कार मेरठ में मिलेगी !

सीएम केजरीवाल की नीली वैगनआर कार मेरठ में मिलेगी !

मेरठ(सोनू चौधरी) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सबसे चहेती कार चोरी हो गई है। जिसकी तलाश तेजी से की जा रही है। आपको बता दें सीएम केजरीवाल की गाड़ी को खोजने के लिए पुलिस मेरठ में अपनी जोर आजमाइश कर रही है।। जहां पुलिस ने एशिया के सबसे बड़े वाहन कमेले से तीगंज बाजार पर चेकिंग अभियान चलाया। जानकारी के मुताबिक एनसीआर से चोरी हुई गाडिया सोतीगंज के गोदामों के बीच बेची जाती है।

गौरतलब है दिल्ली सचिवालय के बाहर हुई चोरी की इस घटना में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। फिलहाल यह कार आप पार्टी की एक कार्यकर्ता इस्तेमाल कर रही थी। आईपी स्टेट पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। पुलिस उपायुक्त मंदीप सिंह रणधावा ने बताया कि फिलहाल इस कार को एक महिला कार्यकर्ता वंदना इस्तेमाल कर रही थी। वह आप पार्टी की मीडिया सेल में हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि दोपहर लगभग डेढ़ बजे वह कार को सचिवालय के बाहर खड़ा कर अंदर गई थीं। कुछ देर बाद वह जब बाहर लौटीं तो देखा कि वहां से गाड़ी गायब है।

अरविंद केजरीवाल की वैगन-आर आइकॉनिक है। केजरीवाल इस कार का इस्तेमाल भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के दिनों से कर रहे हैं, जब वे एक्टिविस्ट हुआ करते थे। आम आदमी पार्टी ने कार चोरी की घटना के मामले में एलजी अनिल बैजल पर निशाना साधा। पार्टी ने कहा- लॉ एंड ऑर्डर कमजोर है। आप के चीफ स्पोक्सपर्सन सौरभ भारद्वाज ने कहा- एलजी के ये जिम्मेदारी है कि वो देखें कि पुलिस अपना काम सही तरीके से कर रही है या नहीं। अखबार रेप और चोरी की खबरों से भरे रहते हैं। न्यूज एजेंसी के मुताबिक- केजरीवाल को यह कार एक पार्टी सपोर्टर ने गिफ्ट की थी।

 

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!