Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / (video) सीएम केजरीवाल की चोरी हुई वैगनआर कार आखिरकार यहां मिली, पुलिस ने ली चैन की सांस

(video) सीएम केजरीवाल की चोरी हुई वैगनआर कार आखिरकार यहां मिली, पुलिस ने ली चैन की सांस

गाजियाबाद(श्रषभ भारद्वाज) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की वैगन आर कार जो तीन दिन पहले चोरी हो गई थी, वह आखिरकार मिल गई है। इस कार को पुलिस ने गाजियाबाद के मोहन नगर से बरामद किया है। दिल्ली सचिवालय के बाहर हुई चोरी की इस घटना में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला था। फिलहाल यह कार आप पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता इस्तेमाल कर रही थी।

बता दें कि यह कार केजरीवाल को सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुंदन शर्मा ने जनवरी 2013 में  उपहार में दी थी।इसी नीली वैगनआर में बैठकर राजनीति की शुरुआत की। पहली बार दिल्ली के सीएम बनने 28 दिसंबर 2013 को इसी नीली वैगन आर कार में बैठकर गए। 2005 का मॉडल था, आम आदमी पार्टी को यह कार दान में मिली थी। पुलिस उपायुक्त मंदीप सिंह रणधावा ने बताया कि फिलहाल इस कार को एक महिला कार्यकर्ता वंदना इस्तेमाल कर रही थी। वह आप पार्टी की मीडिया सेल में हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि दोपहर लगभग डेढ़ बजे वह कार को सचिवालय के बाहर खड़ा कर अंदर गई थीं। कुछ देर बाद वह जब बाहर लौटीं तो देखा कि वहां से गाड़ी गायब थी। वंदना ने पहले आसपास गाड़ी को तलाशा, लेकिन जब नहीं मिली तो मामले की शिकायत पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो दोपहर लगभग दो बजे इस कार को वहां से जाते हुए देखा।

सीएम की यह कार ‘आप मोबाइल’ भी कहा जाता था और 2014 में यह कार खूब सुर्खियों में रही थी जब दिल्‍ली पुलिस के विवादास्‍पद खिलाफ प्रदर्शन के दौरान केजरीवाल इस कार का इस्‍तेमाल कैंप करने और सोने के लिए भी करते थे।अपनी गाड़ी चोरी होने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखकर तंज कसते हुए कहा था कि ‘जिस राज्य में सीएम की गाड़ी चोरी हो जाए, वहां जनता अपने जान माल की सुरक्षा की क्या उम्मीद रखे?

सीएम केजरीवाल की चोरी हुई वैगनआर कार आखिरकार यहां मिली

Posted by Asian news on Friday, October 13, 2017

 

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!