Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / डलहौज़ी: आगामी विधानसभा चुनाव बना बीजेपी का आपसी विवाद, वीडियो वायरल

डलहौज़ी: आगामी विधानसभा चुनाव बना बीजेपी का आपसी विवाद, वीडियो वायरल

डलहौज़ी( अपूर्व महाजन) जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा कार्यकर्ताओं में निराशा सी दिख रही है जब से यह शोर मच रहा है कि डलहौज़ी बिधानसभा क्षेत्र से टिकट श्री DS ठाकुर को मिलना बताई जा रही है।भाजपा  कार्यकर्ताओं का यह कहना है कि सच कड़वा होता है अब जब हमें डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र में एक आम कार्यकर्ता की पसंद का युवा नेता चाहिए और वो मैजूद भी है,बहराल हाई कमान के आदेश से पहले ही अपनी दावेदारी बीजेपी नेताओं ने सुनश्चित कर  ली है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने अभी तक अपना कोई प्रत्याशी उतारा ही नही है। और जमकर प्रचार भी शुरू हो गया है।

डलहौज़ी: आगामी विधानसभा चुनाव बना बीजेपी का आपसी विवाद, वीडियो वायरल

Posted by Asian news on Monday, October 16, 2017

DS ठाकुर के ही कुछ चुने हुए लोग जो पूरे क्षेत्र में शोर मचा रहे है कि  टिकट  DS ठाकुर को टिकट मिल गई है। क्या वो लोग आम भाजपा कार्यकर्ताओं या भाजपा नेताओं को गुमराह कर रहे हैं यद्यपि अभी कोई भी टिकट क्लियर नही हुई लेकिन हम डलहौज़ी के कार्यकर्ता यही चाहते हैं कि टिकट डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र के ही रहने वाले व्यक्ति को दी जाये।

 भाजपा  कार्यकर्ताओं का कहना है कि  D S ठाकुर हमारे विधानसभा क्षेत्र के नहीं हैं और कांग्रेस की आशा कुमारी को हराना इनके बस की बात नहीं। अगर पार्टी यह निर्णय नहीं बदलती तो  हम एक बार फिर यह सीट खो देंगे और हालात पंजाब की तरह हो जाएंगी ।

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!