Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / डलहौज़ी में भाजपा की इस सीट पर हंगामा जारी, गुटबाजी से परेशान हाईकमान

डलहौज़ी में भाजपा की इस सीट पर हंगामा जारी, गुटबाजी से परेशान हाईकमान

विधानसभा क्षेत्र डलहौज़ी में जिला चंबा भाजपा अध्यक्ष डीएस ठाकुर ने डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र से उन्हें भाजपा का प्रत्याशी घोषित किये जाने का दावा कर दिया उन्होंने बीजेपी हाईकमान द्वारा प्रत्याशियों की टिकटों की सूची जारी होने से पहले ही अपने आप को प्रत्याशी मान लिया है। डलहौज़ी में  बीजेपी के जिलाध्यक्ष डीएस ठाकुर ने समर्थकों को जुटाकर यह ऐलान कर दिया कि उन्हें बीजेपी का टिकट मिल गया है। इतना ही नहीं इसके बाद वो टिकट मिलने के लिए बीजेपी नेताओं का धन्यवाद कहते नहीं थक रहे। बता दें कि बीजेपी ने अभी तक प्रत्याशियों की लिस्ट जारी नहीं की है।

हालांकि भाजपा के दुसरे टिकट के चाहवानों के समर्थक सोशल मिडिया व् इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर इस बात का खंडन करते रहे और डीएस ठाकुर के इस दावे को महज अफवाह बताते रहे है lलिहाजा डलहौज़ी भाजपा कार्यकर्ताओं में निराशा सी दिख रही है जब से यह शोर मच रहा है कि डलहौज़ी बिधानसभा क्षेत्र से टिकट DS ठाकुर को मिलना बताई जा रही है l

बता दें कि बीजेपी में टिकटों का इंतजार अभी खत्म नहीं हो पाया है। दिल्ली में  भाजपा प्रत्याशियों की  लिस्ट भी अभी जारी नहीं हो सकी है , जिसका कारण  कुछ सीटों पर पेंच फंसना बताया जा रहा है। वही चंबा जिले के इस डलहौजी विधानसभा में बीजेपी के करीब आधा दर्जन नेता टिकट की उम्मीद लगाए बैठें हैं। इनमें पूर्व विधायक रेणु चड्ढा, बीजेपी के जिलाध्यक्ष डीएस ठाकुर, नगर परिषद डलहौजी के अध्यक्ष मनोज चड्ढा,  डलहौजी मंडल अध्यक्ष विनोद महाजन के अलावा बीजेपी नेता अशोक बकारिया भी  लाइन में लगे हुए हैं। अब यहां से बीजेपी का टिकट किसकी झोली में गिरता है यह देखना दिलचस्प होगा।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए डीएस ठाकुर ने कहा  कि नाग देवता मंदिर के इस प्रांगण में नागदेवता का आशीर्वाद ले कर और जनता के आपार प्यार  से आज डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र से प्रचार शुरू कर दिया है l उन्होंने कहा कि भाजपा हाईकमान ने जो मुझे टिकट देकर डलहौज़ी की  जनता को तोहफा दिया है उसके लिए पार्टी हाई कमान का धन्यवाद करता हूँ. उन्होंने इस दौरान प्रेम कुमार धूमल, जेपी नड्डा शांता कुमार और सतपाल सत्ती का धन्यवाद किया l

भाजपा  कार्यकर्ताओं का यह कहना है कि अब जब हमें डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र में एक आम कार्यकर्ता की पसंद का युवा नेता चाहिए जो आशा कुमारी को हरा सके, कार्यकर्ताओं का कहना है की D S ठाकुर ने हाई कमान के आदेश से पहले ही अपनी दावेदारी सुनश्चित कर ली है और ऐसा करके उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का मजाक उड़ाया है जिसका वो विरोध करते है और पार्टी इस पर कड़ी कार्यवाई करते हुए उन्हें ससपेंड करे ।

ये भी पढ़े

शाखा से लौट रहे RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

Share this on WhatsAppपंजाब के लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता रवीन्द्र गोसाई …

error: Content is protected !!