Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट गूगल ने भारत में लॉन्च किया डिजिटल पेमेंट ऐप Tez, अब पेमेंट के लिए नहीं देनी होगी कमीशन

टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट गूगल ने भारत में लॉन्च किया डिजिटल पेमेंट ऐप Tez, अब पेमेंट के लिए नहीं देनी होगी कमीशन

टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट गूगल ने भारत में ऑनलाइन पेमेंट सर्विस लॉन्च कर दिया है. जिसका नाम तेज है. यह ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म के लिए बनाया गया है और इसे फ्री डाउनलोड किया जा सकता है। बता दें की अब पेटीएम को टक्कर देने के लिए गूगल अपने इस ऐप के साथ तैयार है. आइए जानते हैं यह ऐप काम कैसे करता है और आपको इससे कितना फायदा होगा।

ऐसे करें अपने मोबाइल से tez का सेटअप

एंड्रॉयड ऐप और iOS पर इसे ऐप स्टोर/प्ले स्टोर से डाउनलोड करना है.डाउनलोड करने के बाद आपको गूगल पिन या स्क्रीन लॉक सेट करना होगा.तीसरे स्टेप के तौर पर आपको बैंक अकाउंट लिंक करना होगा . इसके लिए अगर आपका अकाउंट मोबाइल नबंर से लिंक है तो नंबर दर्ज करना होगा. आपको मोबाइल से एक मैसेज किया जाएगा और इस नंबर से जितने अकाउंट लिंक किए गए होंगे वो खुद ऐड कर लिया जाएगा।

इस का सबसे बड़ा फायदा ये होगा की तेज ऐप के जरिए अपने बैंक अकाउंट से पेमेंट कर सकते हैं. यानी इसके लिए गूगल कोई कमीशन नहीं लेगा और पैसे आपके बैंक में सेफ रहेंगे और गूगल के पास नहीं जाएंगे. गूगल के मुताबिक इसके लिए कस्टमर्स कोई खास तरीके का अकाउंट भी नहीं खुलवाना होगा।

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!