Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / हनीप्रीत को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, मोबाइल रखने की इजाजत मिली

हनीप्रीत को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, मोबाइल रखने की इजाजत मिली

हरियाणा के पंचकूला की जिला अदालत ने गुरमीत राम रहीम की विश्वासपात्र हनीप्रीत इंसां और उसकी सहयोगी सुखदीप कौर की न्यायिक हिरासत की अवधि को 23 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। बता दें कि हनीप्रीत को अंबाला जेल में भेजा जा रहा है। फिलहाल पुलिस को ऐसे अहम सुरागों की तलाश है। जिसका पुलिस को इंतजार है।

सुनवाई के दौरान पुलिस ने कोर्ट को बताया कि हनीप्रीत का एक मोबाइल मिल गया है लेकिन कोई लैपटॉप नहीं मिला है। हरियाणा पुलिस की एसआईटी टीम ने शुक्रवार को पहले हनीप्रीत और डेरा की चेयरपर्सन विपश्यना से आमने सामने बैठाकर पूछताछ कई घंटे तक पूछताछ की। उसके बाद हनीप्रीत की पंचकुला की विशेष अदालत में पेश किया गया। इससे पहले हनीप्रीत की तीन दिनों की रिमांड शुक्रवार को खत्म हो रही थी।

बता दें कि हनीप्रीत पर देशद्रोह का आरोप है। उसे बीती 3 अक्टूबर को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के एक दिन बाद पंचकूला की एक अदालत में पेश किया। पुलिस हिरासत में लगातार डेरे और गुरमीत राम रहीम को लेकर हनीप्रीत से सवाल किए गए। पुलिस के आलाअधिकारियों के मुताबिक हनीप्रीत जांच में सहयोग नहीं कर रही है। यही नहीं, ज्यादातर सवालों के हनीप्रीत ने जवाब नहीं दिए

 

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!