Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / पुणे में दर्दनाक हादसा,निर्माणाधीन इमारत गिरने से 3 की मौत

पुणे में दर्दनाक हादसा,निर्माणाधीन इमारत गिरने से 3 की मौत

महाराष्ट्र के पुणे में  एक दर्दनाक हादसा हो गया है जहां तीन लोगों की मौत हो गई है। पूरा मामला। मामला पुणे के दत्तावाणी का है, जहां एक प्राइवेट कंस्ट्रक्शन कंपनी रेजिडेंशियल फ्लैट्स का निर्माण कार्य चल रहा था। अचानक एक ऐसा हादसा हुआ जिससे वहां हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह 9.45 बजे के करीब घटी। दसवें मंजिले में मजदूर स्लैब का काम कर रहे थे, अचानक स्लैब गिरने से 4 मजदूर दसवीं मंजिल से नीचे गिर गए। जिसमें तीन मजदूरों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं, पिछले दो सालों से इस बिल्डिंग के कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। पाटे कंस्ट्रक्शन बिल्डर का काम यहां चल रहा था।

SEYA नाम के इस रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट का निर्माण अल्ट्राटैक ग्रुप की कंपनी करा रही है। बताया जा रहा है जिस ऊंचाई से मजदूर गिरे वो काफी ज्यादा थी, जिसके चलते मौके पर ही तीन मजदूरों की मौत हो गई।इस बिल्डिंग में कुल 60 मजदूर काम करते हैं। जब ये हादसा हुआ तो सभी अपने काम में व्यस्त थे, अचानक जोर से गिरने की आवाज आने से लोगों में अफरातफरी मच गई। जब लोग घटनास्थल के करीब पहुंचे तो चार मजदूर जमीन में 10 मंजिले से गिर पड़े।मरनेवालों में सभी मजदूर झारखंड के हैं, जो मजदूरी करने के लिए पुणे आए थे।

 

ये भी पढ़े

शाखा से लौट रहे RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

Share this on WhatsAppपंजाब के लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता रवीन्द्र गोसाई …

error: Content is protected !!