Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / राहुल गांधी की होगी ताजपोशी, सोनिया गांधी ने दिया संकेत

राहुल गांधी की होगी ताजपोशी, सोनिया गांधी ने दिया संकेत

वर्षों से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी की कमान देने की मांग की जा रही है। अब इस सिलसिले को जल्द पूरा किया जाएगा।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी इस पर सकारात्मक संकेत दिया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि राहुल जल्द पार्टी की बागडोर संभालेंगे।

आपको बता दें कि सोनिया ने पहली बार राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर खुलकर बात की है। सोनिया ने कहा कि आप इस बारे में कई सालों से सवाल पूछ रहे हैं और यह अब होने जा रहा है। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की आत्मकथा ‘दो कोइलेशन 1996-2012’ के विमोचन के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने साफ सकेंत दे दिए है। इससे पहले भी राहुल के पार्टी अध्यक्ष बनाने की बात होती थी, लेकिन सोनिया का कभी कोई बयान नहीं आया था।

गुजरात, कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश, त्रिपुरा, मेघालय, नगालैंड छोड़कर अधिकतर राज्यों में संगठन चुनाव बिना मतदान के पूरे हो चुके हैं। कई राज्यों ने सर्वसम्मति से राहुल को अध्यक्ष बनाने के लिए प्रस्ताव भी पारित किया है। हालांकि, राहुल गांधी पार्टी की जिम्मेदारी संभालने को लेकर खुद भी हामी भर चुके हैं। राहुल कह चुके हैं कि अगर पार्टी उनसे कहती है तो वह जिम्मेदारी संभालने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

 

ये भी पढ़े

बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में विश्व विजेता बने विपनेश

Share this on WhatsAppगाजियाबाद(शिवम गौड़) बॉडी बिल्डिंग के मिस्टर गाजियाबाद रह चुके विपनेश चौधरी ने फिर …

error: Content is protected !!