Monday , October 23 2017
Breaking News
Home / Breaking News / राम मंदिर निर्माण के लिए शिया बोर्ड देगा चांदी के तीर, पढे़ं पूरी खबर

राम मंदिर निर्माण के लिए शिया बोर्ड देगा चांदी के तीर, पढे़ं पूरी खबर

अयोध्या में बनने वाली भगवान श्रीराम की भव्य मूर्ति में विशाल तरकश के लिए दस चांदी के तीर वक्फ बोर्ड भेंट करेगा। ये हम नही कह रहे है। वक्फ बोर्ड ने आज ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस संबंध में एक पत्र भेजा है। बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा है कि कुछ शिया मुसलमानों ने बोर्ड की ओर से चांदी के तीर देने का प्रस्ताव दिया है, इस बाबत हमने मुख्यमंत्री को एक पत्र भी लिखा

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने अयोध्या में मर्यादा पुरूषोत्तम राम की भव्य मूर्ति लगाए जाने का स्वागत किया। चेयरमैन ने मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा है कि भगवान राम की एशिया की सबसे बड़ी मूर्ति की अगर अयोध्या में स्थापित की जाती है, तो अयोध्या के साथ-साथ पूरे यूपी का गौरव बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या एक सांस्कृतिक शहर है, जिसका विकास किया जरुरी है। वसीम रिजवी ने कहा कि अयोध्या में मर्यादा पुरूषोत्तम राम की भव्य मूर्ति स्थापित होती है।

इससे पहले शिया वक्फ बोर्ड विवादित स्थल की पूरी जमीन पर राम मंदिर बनाए जाने की पैरवी कर चुका है। इसे लेकर वक्फ बोर्ड कोर्ट में हलफनामा भी दाखिल कर चुका है। वक्फ बोर्ड का कहना था कि सरकार मस्जिद के लिए दूसरी जगह दे, जो राम मंदिर से दूर हो और विवादित स्थल पर मंदिर निर्माण किया जाए।

ये भी पढ़े

शाखा से लौट रहे RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

Share this on WhatsAppपंजाब के लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता रवीन्द्र गोसाई …

error: Content is protected !!